विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ ने छोड़ दी शराब !

किंगफिशर के मालिक विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने शराब छोड़ दी है। हमेशा बाॅलीवुड की हीरोइनों से घिरे रहने वाले माॅडल सिद्धार्थ माल्या खुद भी अच्छे खासे एक्टर हैं और हाॅलीवुड की कई फिल्मों और टीवी शोज़ में हिस्सा ले चुके हैं। कुछ साल पहले वह यहां तब चर्चा में आए थे जब उन्होंने मशूहर अदाकारा दीपिका पाडुकोण के साथ डेटिंग की थी। अब उनके बारे में खबर आई है कि उन्होंने शराब छोड़ दी है। यकीन तो नहीं होता लेकिन सोशल मीडिया पर उन्होंने स्वयं ही इसकी घोषणा की है।

सिद्धार्थ फिलहाल लॉस एंजेलिस में हैं और सोशल मीडिया पर अपनी हर गतिविधियां शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने जीवन से जुड़ा ऐसा खुलासा किया है, जिसके लिए कुछ लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो इस पर सवाल भी उठा रहे हैं। दरअसल, सिद्धार्थ माल्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बताया कि उन्होंने एक साल से शराब को हाथ नहीं लगाया है। शराब छोड़ने के एक साल पूरे होने पर उन्होंने इसकी एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sid (@sidmallya) on


शराब की लत छोड़ने पर अपना अनुभव बताते हुए सिद्धार्थ माल्या ने लिखा, ’ऐसा नहीं है कि मैं रोजाना शराब पीने वालों में से हूं। लेकिन मैं जब भी शराब पीता था तो मुझे बहुत एंजाइटी होती थी, चाहे मैंने थोड़ी सी ही शराब क्यों ना पी हो। इसलिए मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है। इस बात को मैंने सबसे शेयर किया क्योंकि मैं जानता हूं कि यहां ऐसे कई लोग हैं, जो शराब पीने के बाद अपने ऊपर दबाव महसूस करते हैं, खासकर तब, जब वह अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाते हैं। अगर आपको लगता है कि यह आप पर गलत प्रभाव डाल रही है तो इसे रोकने का फैसला कर लें। दूसरों के बारे में बिल्कुल न सोचें कि वह क्या सोचेंगे। बस वही करें जो आपके लिए सबसे अच्छा हो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sid (@sidmallya) on


इस बारे में सिद्धार्थ माल्या ने आगे लिखा, ’मैं यह बताते हुए काफी गर्व महसूस कर रहा हूं कि मुझे शराब छोड़े हुए एक साल पूरे हो गया है। मैं उन मैसेज को देखकर भी काफी खुश हूं, जो लोगों ने यह कहते हुए भेजा है कि मैंने ही उन्हें प्रेरित किया है। अगर मैं खुद के जरिए किसी एक व्यक्ति के जीवन में भी सकारात्मक बदलाव लाने का काम कर सकता हूं तो यह साल मेरी कल्पना से भी ज्यादा अच्छा रहेगा।’
गौरतलब है कि विजय माल्या पिछले काफी दिनों से भारत से भागे हुए हैं। उन पर यहां के कई बैंकों से हजारों करोड़ रूपए हड़पने का आरोप है। उनके प्रत्यर्पण के लिए भारत सरकार काफी प्रयास भी कर रही है। अभी हाल में जब क्रिकेट वल्र्ड कप में भारत पाकिस्तान का मैच लंदन में हुआ तो वह सार्वजनिक रूप से नज़र आए थे।

चियर्स डेस्क


IND VS AUS वर्ल्ड कप मैच देखने पहुंचा विजय माल्या और हो गया कांड


 

loading...
Close
Close