शराबी शि‍क्षिका की मांग सुनकर आप रह जाएंगे दंग

ये अजीबोगरीब वाकया हुआ वर्जिन एयरवेज की उड़ान में जो साउथ अफ्रीका से लंदन के हीथ्रो हवाई अड्डे की ओर जा रही थी। एयरलाइंस ने इस महिला पर केस दायर कर दिया और आरोप लगाया कि उसने उड़ान के दौरान बहुत अधिक शराब पी हुई थी, जिसके बाद नशे की हालत में उसने हवाई जहाज में कार्यरत एक एयर स्टुअर्ट का यौन उत्पीड़न और अनुचित यौन संबंध बनाने की मांग की।

एयर लाइंस के वकील ने यह भी आरोप लगाया कि कैथरीन ने उस पुरुषकर्मी के निजी अंग को भी छूने की कोशिश की और यौन संबंध बनाने के लिए दबाव डाला। उन्होने कहा कि कैथरीन की शैक्षणिक पृष्ठभूमि को देखते हुए उसे कम से कम एक हफ्ते की सजा तो मिलनी ही चाहिए।

शराब ने नशे में धुत्त एक महिला ने कामातुर होकर आसमान में ही अपनी मर्यादा लांघते हुए एक अनोखी और बेशर्म मांग कर डाली। हैरानी की बात तो यह है कि ‘हवाई सेक्स’ की मांग करने वाली यह 25 वर्षीय महिला पेशे से शिक्षक है। दरअसल कैथरीन गोल्डवर्ग नामक महिला पर वर्जिन एयरवेज की एक उड़ान के दौरान शराब के नशे में एक एयर स्टुअर्ट की पतलून में हाथ डालकर यौन उत्पीड़न तथा सेक्स की मांग करने का आरोप लगाया गया है।

उधर कैथरीन के वकील इस मामले में रियायत चाहते हैं क्योंकि अगर कैथरीन को इस मामले में सजा हो गई तो न सिर्फ उसका नाम रजिस्टर्ड यौन अपराधियों में आ जाएगा बल्कि उसके शिक्षण पर प्रतिबंध लग सकता है जिससे वह कभी पेशेवर शिक्षक के तौर पर काम नहीं कर सकेगी।
चीयर्स डेस्क 
loading...
Close
Close