ब्रैड ने नशे में क्यों गुजारे डेढ़ साल?

हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट का कहना है कि अपनी प्रोडक्शन कंपनी प्लान बी पर फोकस करने के लिए वह फिलहाल अभिनय से दूरी बनाने की योजना बना रहे हैं।  वह लैंडस्केपिंग और स्कल्पटिंग जैसे अपने शौक भी पूरा करना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on

पिट ने ‘एनवाईटाइम्स डॉट कॉम’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि स्ट्रीमिंग युग में बड़े पर्दे के मनोरंजन के भविष्य के बारे में बात करते हुए कहा, ” मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि क्या इन सबके बीच फिल्में टिकती हैं। ” उन्होंने कहा कि वह कई प्रोजेक्ट्स में अभिनय नहीं करेंगे। पिट ने कहा, “ऐसा सिर्फ इसलिए कि मेरे पास अब अन्य चीजें हैं, जो मैं करना चाहता हूं। ” अभिनेता ने कहा कि जब आपको लगता है कि आपके पास करने के लिए और कई काम हैं तो फिर यह समय उसे करने का है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on


इसके साथ ही एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट की जोड़ी काफी लोकप्रिय जोड़ी थी।  लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 2006 में खबर आई की एंजेलिना, ब्रैड पिट के बच्चे की मां बनने वाली हैं।  इसके साथ ही पिट और जोली ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल किया।  लेकिन ये रिश्ता भी नहीं टिका और एंजेलिना और ब्रैड पिट अलग हो गये।  आपसी रजामंदी से अलग होने के बाद कुछ महीने पहले ब्रैड पिट ने एंजेलीना जोली से ऑफिशियली अलग होने के लिए तलाक की अर्जी डाली थी जिसके बाद से वह मीडिया से और फिल्मों से गायब से हो गए।  लंबे समय का ब्रेक लेने के बाद ब्रैड पिट ने वापसी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Angelina Jolie (@angelinajolieofficial) on

एक बड़े चैनल से बात करते हुए ब्रैड पिट ने अपनी तलाक के दौरान गुजरे मुश्किल दौर के बारे में बात की।  उन्होंने कहा कि तलाक दाखिल होने के बाद पिट मैंने अपनी जिंदगी के एक से डेढ़ साल शराब और नशे की दुनिया में खोकर गुजारे थे।  पिट ने कहा कि वह जानते थे कि यह गलत है लेकिन वह काफी मुश्किल दौर था।  वह नशे के सहारे जीने की कोशिश कर रहे थे।  पिट नशे की दुनिया से बाहर आना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने काफी कोशिश की उन्होंने अपनी दर्द को शेयर करने के लिए रिहैव ग्रुप भी ज्वाइंन किया ताकि वह अपने दर्द को लोगों से साझा कर सके।

पिट ने ग्रुप में बिताए अपने एक्सपीरियंस को भी साझा किया और कहा कि वह काफी अच्छा ग्रुप था उन लोगों से मैंने अपने जिंदगी के हर पहलू के बारे में बात की लेकिन उन्होंने पैसे लेकर किसी चैनल और न्यूज़ पेपर में कोई जानकारी साझा नहीं की।

loading...
Close
Close