पीकर नाचने का विडियो वायरल

शराबबंदी वाले राज्य गुजरात में भगवान गणेश की प्रतिमा के सामने शराब पीकर नाचने का विडियो वायरल होने के बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना गुजरात के सूरत जिले की है। यहां सोमवार रात को गणेश चतुर्थी के दौरान कुछ लोग भगवान गणेश की प्रतिमा के आगे शराब पीकर फिल्मी गानों पर नाच रहे थे।

शराब छलकाते हुए नाच रहे थे

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो रविवार देर रात की है। महिधरपुरा के गोलवाड इलाके में 15 से 20 युवक खुलेआम अश्लील गाना बजाते हुए नाच रहे थे। गणेशजी की मूर्ति पंडाल में ले जा रहे, लेकिन सभी के हाथ में शराब की बोतल थी। आरोपी शराब पीते और छलकाते हुए गणेशजी की मूर्ति ले जा रहे। रातभर यह सिलसिला चलता रहा, पर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। दूसरे दिन जब वीडियो सामने आया तो पुलिस ने अपनी इज्जत बचाने के लिए घरों में घुसकर लोगों को गिरफ्तार किया।


मंगलवार को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग इलाकों में छापा मारा। पुलिस ने कमलेश उर्फ कालू कान्ति राणा, तेजस किरीट राणा, रोशन यशवंत राणा, अमित सोमचंद्र राणा ,अनिल रमेश राणा, अशरफ खान पठाण, रजनीकांत राणा और निलेश उर्फ नीलू को गिरफ्तार किया है।

एसीपी बोले- पुलिस हर जगह नहीं पहुंच सकती 

एसीपी जेके पंडया का कहना है कि पुलिस हर जगह नहीं पहुंच सकती है। जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इंचार्ज पुलिस कमिश्नर हरे कृष्ण पटेल ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों ने किसके परमिट से शराब खरीदी थी, इसकी जांच हो रही है। अरविन्द राणा ने कहा कि इस तरह की हरकत मेरे इलाके में हुई है।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close