लखनऊ के पेन्टहाऊस बार में लीजिए वीकेंड्स का मज़ा

यूपी की राजधानी लखनऊ में भी अब वीकेंड्स का मज़ा लेने के लिए काफी विकल्प हैं, दिन भर काम के बाद संडे शाम की ड्रिंक्स  (संडे सनडाऊनरस्स) के शौकीन लोगों के लिए राजधानी का होटल हयात रीजेन्सी नया ठिकाना बना है। जहां सबसे लम्बा रूफटाप पेन्ट हाऊस बार में शहर के विहंगम नजारे के साथ व्हिसकी,सिंगिल माल्ट या बनायी हुई काकटेल का मजा लाइव डीजे और संगीत के साथ उठाया जा सकता हैं।

होटल हयात रीजेन्सी के जनरल मैनेजर आशीष कुमार बताते हैं कि हयात रीजेन्सी के रूफटाप पेन्टहाऊस बार में जाड़ों में संडे का मजा अलग होता है और बिना पहले से तय किये किसी जगह पर जाकर चिल करना और भी मजेदार होता है। संडे सनडाऊनर एक तरह का सामजिक  कार्यक्रम हैं जहां दोस्तों साथ ड्रिंक्स सिप करते, संगीत सुनते,ढलती शाम का मजा लिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि पेन्टहाऊस देर तक बाहर न रह पाने वालों के लिए भी बेहतरीन जगह है।

यहां शाम ढलते के साथ ही पार्टी टाइम शुरू होने से वह लोग भी मजा उठा सकते हैं। जिन्हें अगले दिन जल्दी काम शुरू करना होता है। यहां ऐसे लोग भी ढलती शाम के साथ खाने और हाई-बाल ड्रिंक्स का लुत्फ उठा सकते है] जिन्हें संडे के बाद अगले दिन  जल्दी काम शुरू करना होता है।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close