बेबस हरियाणा पुलिस और बेलगाम कार्यकर्ता

हाल ही में हरियाणा में बीजेपी ने फिर से सरकार बनाई है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर जीत का नशा ऐसा सर चढ़ कर बोल रहा है कि उन्हें यह भी नहीं ज्ञात कि क्या सही है और क्या गलत। इसी की बानगी है यह वीडियो जिसमे यह साफ़ साफ़ दिख रहा है की किस कदर कानून का माखौल उड़ा रहे हैं भाजपा के कार्यकर्त्ता।  वीडियो हरियाणा के यमुनानगर का बताया जा रहा है। जिसमे साफ़ साफ़ दिख रहा है की कैसे बीजेपी नेता चौधरी कवरपाल के समर्थक गाड़ी के बोनट पर बैठ कर शराब के मजे ले रहे हैं। जब पुलिस वालों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस वाले को भी पीछे कर दिया।  जिस गाड़ी के बोनट पर बैठ कर यह महफ़िल चल रही थी उसके पीछे बीजेपी के नेता चौधरी कंवरपाल का फ्लैक्स बैनर लगा हुआ है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और अब तक कई लोगों द्वारा ट्वीट किया जा चुका है। वीडियो में पुलिस, नेता के गुर्गों के सामने गिड़गिड़ाती नजर आई। जिसके बाद अपनी इज्जत बचाने के लिए पुलिस ने सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार को ही सस्पेंड कर दिया।

मामले को लेकर बीजेपी नेता कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई क्यों नहीं की गई। इस बात का जवाब को हरियाणा पुलिस ही दे सकती है। अगर कोई भी कानून या नियम तोड़ता है। तो वह चाहे किसी भी राजनीतिक दल का कार्यकर्ता हो या फिर खुद राजनेता हो। उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। भाजपा नेता ने कहा है कि आरोपी अपनी कार पर मेरा पोस्टर लाए घुम रहे थे लेकिन मेरा उनसे कोई लेना देना नहीं है। अपना पल्ला झाड़ते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ना जाने कितनी गाड़ियों पर मेरे और भाजपा के पोस्टर लगे थे। मैं उनकी कोई जिम्मेदारी नहीं ले सकता हूं।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close