दिल्ली में पानी को लेकर अभी तक चल रही हैं ट्विटर वॉर

दिल्ली में दूषित पानी को लेकर राजनीति लगातार जारी है। इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। पासवान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा है कि अरविंद केजरीवाल जी मुझे गाली देने की बजायें दिल्ली की जनता के लिए स्वच्छ और शुद्ध पानी की व्यवस्था तत्काल करे। बता दें कि भारतीय मानक ब्यूरो की पानी पर रिपोर्ट सामने आने के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है।

पानी के मुद्दे पर राजनीति करने में कोई रूचि नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि पानी के मुद्दे पर राजनीति करने में उन्हें बिल्कुल रूचि नहीं है। कुछ दिन पहले ही भारतीय मानक ब्यूरो की रिपोर्ट में कहा गया था कि शहर का पानी गुणवत्ता जांच में खरा नहीं उतर पाया। मुख्यमंत्री ने यहां पत्रकारों से कहा कि उनकी सरकार की प्राथमिकता दिल्ली में लोगों को साफ पेयजल उपलब्ध कराना है।

रामविलास पासवान से इस्तीफे की मांग

इसके बाद दिल्ली सरकार के मंत्री और आप पार्टी के नेताओं ने रामविलास पासवान से इस्तीफे की मांग की। इसका जवाब देते हुए पासवान ने ट्वीट किया कि मैं सिर्फ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लगाये आरोप का जवाब दूंगा। बाकी आम आदमी पार्टी के नेता क्या बोलते है, उस पर मैं ध्यान नहीं देता।

लिस्ट में जिसका नाम था वहां से लिए ही नहीं गए पानी के सैंपल

बता दें कि भारतीय मानक ब्यूरो द्वारा की गई दिल्ली  के पानी की जांच को लेकर आम आदमी पार्टी  ने एक खुलासा भी किया था। उनका कहना था कि जिस शख्स के घर से पानी का सैंपल लेने का दावा केंद्र सरकार कर रही है, उसका कहना है कि उसके घर से कोई पानी का सैंपल लिया ही नहीं गया। शख्स का नाम दीपक कुमार था। उनका कहना था कि मेरे यहां से कोई भी पानी का सैंपल नहीं लिया गया है। मेरा नाम और पता केंद्र सरकार द्वारा लिए गए पानी की सैंपल लिस्ट में क्यों डाला गया इसका भी मुझे नहीं पता है। मेरे यहां जो पानी आता है वो पीने योग्य है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close