कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के दस लोग बीमार, हालत गंभीर

यूपी के बागपत में गुरुवार को कोल्डड्रिंक पीने से एक ही परिवार के दस लोग बीमार हो गए। एक के बाद एक परिवार के सभी सदस्यों को चक्कर उल्टी की शिकायत होने के बाद बेहोश हो गए।

पड़ोसियों को जब मामले की जानकारी हुई तो बीमारों को तुरंत सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र निवासी साबिर का बेटा आसिफ दो लीटर की कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेकर आया था। उसके बाद परिवार के सभी सदस्यों ने कोल्ड ड्रिंक का सेवन किया।

कुछ ही देर बाद साबिर की तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। इसके बाद घर के अन्य सदस्यों को भी उल्टी व चक्कर की शिकायत हुई। देखते ही देखते पत्नी शहनाज, बेटा आसिफ, जुबैर, सलमान और बेटी मुस्कान, अफसा, सायबा व हलीमा सभी बेहोश हो गए।

शोर शराबा सुनकर पड़ोसियों ने जानकारी ली। सभी को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। पड़ोसियों के अनुसार, साबिर के घर में खाना बना रखा था लेकिन किसी ने नहीं खाया।
कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद से ही सभी की हालत खराब हो गई। वहीं चिकित्सकों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जिसके बाद कई सदस्यों की हालत में सुधार है।
चीयर्स डेस्क 
loading...
Close
Close