टाॅयलेट में बैठकर पूरी रात पीते रहे सलमान खान

सलमान खान, एक्टर कम इंटरटेनर ज्यादा माने जाते हैं। शायद यही वजह है कि वह जो कुछ भी करते हैं, उसमें मज़ा ज्यादा होता है। बात ज्यादा पुरानी नहीं है जब एक पार्टी में वो पूरी रात टॉयलेट में बैठकर शराब पीते रहे और मेहमानों को वहीं बुलाकर मिलते भी रहे। उन्होंने सफेद शर्ट और जींस पहन रखी थी। उनके हाथ में वोदका का ग्लास था। पीते पीते उन्होंने सिगरेट ली और उसे सुलगाने से पहले ग्लास को जींस के पीछे की पॉकेट में रखा, बिल्कुल वैसे ही जैसे कोई हीरो फिल्मों में रखता।

मंटो पीते थे और सम्पादक इसका फायदा उठाते थे

सलमान खान के अंदर हास्य का पुट भी कुछ ज्यादा ही है। एक बार जब किसी पत्रकार ने उनसे पूछा कि उनके उच्चारण के लहजे में यूरोपियन स्टाइल कैसे आया तो उन्होंने जवाब दिया, ढेर सारी विदेशी लड़कियों का साथ मिलने से।

करीब सत्रह साल पहले सितम्बर की एक रात सलमान जुहू के एक नाइट क्लब में बैठकर शराब पी रहे थे। पीने के बाद वो गाड़ी में बैठकर बांद्रा स्थित अपने घर के लिए निकले। तभी वह हादसा हुआ जिसमें उन पर आरोप है कि उनकी लैंड क्रूजर गाड़ी और एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, चार अन्य घायल हो गए।

तलब बुझाने स्टेज छोड़ पीने चले गए भीमसेन जोशी

सलमान खान पर आरोप है कि वह मरते बिलखते गरीबों को वहीं छोड़कर भाग गए। कुछ पीड़ितों ने उन्हें ड्राइवर की सीट से उतरते हुए देखने की बात अदालत में कही है। घटना के आठ घंटे बाद सलमान ने आत्मसमर्पण किया। पुलिस के अनुसार तब भी उनके रक्त में 62 मिलीग्राम अल्कोहल था। लेकिन सलमान का कहना है कि गाड़ी उनके पुलिस गार्ड रविंद्र पाटिल चला रहे थे। पाटिल को नौकरी से निकाल दिया गया और उनके घर वालों ने भी उनसे नाता तोड़ लिया। हालांकि यह अलग बात है कि इस केस की सुनवाई करते हुए बाम्बे हाईकोर्ट नेे सलमान खान को बरी कर दिया है। लेकिन अब पता नहीं कि सलमान खान शराब पीकर गाड़ी चलाते हैं या नहीं। इस बारे में अब वह किसी से बात भी नहीं करते। बाॅलीवुड के सूत्र कहते हैं कि अब चूंकि उनकी उम्र बढ़ रही है तो वो काफी सुधर से गए हैं और पीकर इधर उधर नहीं दिखते। ये वही सलमान खान हैं जो एक बार शराब पीकर ऐश्वर्या राय के घर का दरवाजा पीटते पकड़े गए थे।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close