टल्ली होकर विक्की कौशल संग मस्ती की तापसी ने

बाॅलीवुड की उभरती हुई बेहतरीन कलाकर तापसी पन्नू ने कई शानदार फिल्में दी हैं। ’पिंक’ और ’नाम शबाना’ जैसी उनकी फिल्मों को खूब सराहा गया। तापसी ने विक्की कौशल के साथ ’मनमर्जियां’ में पहली बार काम किया था। इस फिल्म को भी सराहा गया। हाल ही में दोनों सितारे एक टीवी चैट शो में साथ नजर आए। इसमें दोनों ने मनमर्जियां की शूट के दौरान मस्ती भरे लम्हों को लेकर बातें कीं। तापसी ने बताया कि वे मनमर्जियां की रैपअप पार्टी में काफी ज्यादा ड्रंक हो गईं थीं।

तापसी ने कहा, मैं और विक्की कौशल दोनों काफी शराब पी चुके थे और हम गार्डन में ही लेटे हुए थे। मैंने उस वक्त कहा था कि यही वो जगह हैं जहां मैं आज रात सोने वाली हूं। विक्की ने इस वाकये को लेकर कहा, गॉर्डन उस होटल के साथ में ही था जहां हम शूटिंग के लिए जाया करते थे। हम सभी लोग वहां डिनर के बाद टहलने के लिए जाया करते थे।

मनमर्जियां,

उस रात को तापसी ने वहां जाने से मना कर दिया, क्योंकि वो इतनी नशे में थी कि वो बस वहां गिरकर सो जाना चाहती थी। मैंने उससे कहा था कि मैं जा रहा हूं ताकि उसे अपने साथ जाने के लिए मना सकूं। इसके बाद भी वह तैयार नहीं हुई और बहुत कहने सुनने के बाद ही गार्डेन से गई।

गौरतलब है कि मनमर्जियां पिछले साल रिलीज हुई थी। ये कहानी तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप ने किया था और इसे कनिका डिल्लन ने लिखा था। इस फिल्म की क्रिटिक्स ने काफी तारीफ की थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी 40 करोड़ का कारोबार करने में कामयाब रही थी। इसे अच्छा कारोबार माना गया था।

फिल्म में तापसी, विक्की के अलावा अभिषेक बच्चन भी अहम किरदार में थे। फिल्म में तापसी ने कई लव मेकिंग सीन भी विक्की के साथ किए हैं। बोल्ड और बिंदास तापसी ने विक्की को लगभग घेर घेर लिया है इस फिल्म में। कई सीन्स में वह विक्की पर भारी पड़ती भी नजर आ रही हैं।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close