जीते तो हर महीने 10 लीटर ब्रांडी देंगे अपने वोटरों को

तमिलनाडु के तिरुपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र से निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ रहे एएम शेख दाउद (AM Sheik Davood) ने वादा किया है कि अगर वो जीतते हैं तो हर महीने 10 लीटर मिलावट रहित ब्रांडी लोगों को मुफ्त देंगे। एक तरफ जहां पॉलीटिकल पार्टी अपने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रही है और घोषणापत्र जारी कर रही है तो वहीं निर्दलीय खड़े एएम शेख दावूद शराब बांटने की बात कर रहे हैं। उन्होंने घोषणा की है कि अगर वो जीतते हैं तो लोगों को मुफ्त शराब दी जाएगी।

पीने के मामले में यूपी कर रहा Trend

एएम शेख दावूद इरोड जिले के अंथियुर शहर में रहते हैं। कलेक्ट्रेट में नोमिनेशन फाइल करने के बाद उन्होंने रिपोर्टर्स से बात करते हुए उन्होंने वादों की झड़ी लगा दी। रिपोर्टर्स से बात करते हुए उन्होंने कहा वह हर महीने हर परिवार के हर शख्स को 10 लीटर मिलावट रहित ब्रांडी बांटेंगे। जिसे लोग दवाई के तौर पर ले सकते हैं। पुडुचेरी से ब्रांडी को इम्पोर्ट किया जाएगा।

पीने के मामले में भारत ने अमेरिका, चीन को भी पछाड़ा

यही नहीं, वो हर महीने परिवारों को 25 हजार रुपये भी देंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि जिले में पीने के पानी के लिए मथुर से तिरुप्पूर तक एंथियूर और गोबीचेट्टिपलियाम के माध्यम से एक नहर की खुदाई की जाएगी। परिवार में एक शख्स को सरकारी नौकरी दी जाएगी। शादी के लिए सांसद कोष से 10 लाख रुपए और 10 सोने के सिक्के दिए जाएंगे। यही नहीं उन्होंने सरकार से आग्रह किया है कि राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू नहीं की जाए। फिलहाल तिरुपुर लोकसभा चुनाव क्षेत्र से वी. सत्यबामा सासंद हैं।

गंदे पैरों से कुचली भुजिया बनती है शराब की साथी

निर्दलीय प्रत्याशी शेख दाउद की इस घोषणा के बाद से पूरे राज्य में उनके चर्चे होने लगे हैं और हर पार्टी खुले तौर पर नहीं तो दबे छुपे शब्दों में में शराब का विरोध नहीं करने की बात करने लगी है। गौरतलब है कि यहां पिछले काफी समय से शराबबंदी की बात चर्चा में है।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close