‘कुछ भी’ व ‘कुछ नहीं’ सॉफ्ट ड्रिंक्‍स, आपने पी क्‍या?

अक्सर रेस्तरां, हॉटल या ढाबे पर खाने या कुछ पीने के बारे में पूछने पर लोगों को कुछ भी व कुछ नहीं कहते सुना होगा, लेकिन क्या आप सोच सकते हैं इन्हीं नामों से भी सॉफ्ट ड्रिंक उपलब्ध हो सकती है। शहर के एक रेस्तरां में इसी आइडिया पर लोगों को कुछ भी व कुछ नहीं नाम से सॉफ्ट ड्रिंक उपलब्ध करवाई जा रही है।

इस आइडिया पर काम करने वाले नीरज का कहना है कि उन्हें यह कॉनसेप्ट उनके रेस्टोरेंट में आए लोगों से ही मिला है। अधिकतर लोग जब रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ आते हैं तो वह यहीं बोलते हैं कि कुछ नहीं। वहीं अधिकतर लोग यह बोलते हैं कि कुछ भी ले आओ। हमने लोगों की इसी बात को नोटिस किया और इन्हीं नामों से सॉफ्ट ड्रिंक्‍स लोगों को सर्व करने लगे।

‘कुछ भी’ व ‘कुछ नहीं’ सॉफ्ट ड्रिंक्‍स, आपने पी क्‍या?

हमने अपने मेन्यू कार्ड में अन्य सॉफ्ट ड्रिंक्‍स के साथ इन नामों को भी शामिल कर दिया। इन सॉफ्ट ड्रिंक्‍स के प्रति लोगों का रिस्पांस भी काफी अच्छा रहा, जब कुछ भी व कुछ नहीं नाम से सॉफ्ट ड्रिंक्‍स देखते हैं तो अधिकतर लोग बाकी सॉफ्ट ड्रिंक्‍स को छोड़ इसी को लेने का ऑर्डर देते हैं और कहते हैं हमें तो कुछ नहीं और कुछ भी ही पीना है। नीरज ने बताया कि कुछ भी व कुछ नहीं सोडा बेस्ड ड्रिंक्‍स हैं, जो अन्य सॉफ्ट ड्रिंक्‍स के फ्लेवर के साथ ही बेचे जा रहे हैं।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close