‘सेल्फी बोतल’ से लें सेल्फी का मजा

हम सब ने कभी न कभी सॉफ्ट ड्रिंक जरूर पी होगी लेकिन कल्पना कीजिए कि आप सॉफ्ट ड्रिंक पी रहे हैं और बोतल आपकी सेल्फी क्लिक कर रही है। यह कोई कल्पना नहीं बल्कि एक हकीकत है। सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला अपने ग्राहको को रिझाने के लिए इस अनोखे मार्केटिंग आइडिया को लेकर बाजार में उतर चुकी है।

इस नई बोतल की सबसे अनोखी बात यह है कि जब आप कोक पी रहे होंगे तब बोतल के अंत में लगा कैमरा आपकी सेल्फी क्लिक कर रहा होगा। बोतल में लगा कैमरा तब एक्टिव होगा जब आप इस पेय पदार्थ को पी रहे होंगे। जैसे ही आप बोतल को 70 डिग्री पर लेकर जाएंगे बोतल में लगा कैमरा अपने आप आपकी सेल्फी क्लिक कर लेगा।

बोतल के फिट किए गए कैमरे में एक सेंसर लगाया गया है। जैसे ही बोतल तय किए गए एंगल पर पहुंचेगी कैमरा ऑटोमेटिक आपकी सेल्फी लेना शुरु कर देगा। कैमरा आपकी सेल्फी तभी लेना शुरु कर पाएगा जब बोतल आधी खाली हो चुकी हो। बोतल में लगी इस डिवाइस में एक यूएसवी पोर्ट भी दिया गया है। जिससे आप पेन ड्राइव की मदद से फोटो ले कर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सकते हैं।

सेल्फी बोतल को ‘कोका कोला इसरायल’ ने होने वाले समर लवर इवेंट के लिए तैयार किया गया था। सेल्फी बोतल को इसराइल का सबसे बड़ा आउटडोर ब्रांड गेफेन टीम द्वारा तैयार किया गया है। कंपनी की ओर से इस बात का खुलासा नहीं किया कि क्या वह इस बोतल को आम ग्राहकों के लिए बाजार में उतारेगी। अभी इस तरह की केवल दस बोतलों का निर्माण किया है।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close