शराब पीते भारती को देख क्या कहा अर्चना ने ?

कॉमेडियन सुपरस्टार भारती सिंह अपने हर अंदाज से फैंस को खुश कर देती हैं। उनके हंसाने का तरीका ऐसा है कि सब उनके चुलबुलेपन के दीवाने हो जाते हैं। लेकिन इन दिनों भारती एक अजीब ही हरकत करते हुए नजर आ रही हैं, लेकिन वो हरकत भी आपको हंसा कर लोटपोट कर देगी।

जानकारी के लिए बता दें कि, भारती सिंह ने 3 दिसंबर 2017 में हर्ष लिम्बाचिया से शादी रचा ली थी। आप भारती को और हर्ष को शादी के बंधन में बंधे पूरे दो साल हो चुके हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें प्री वेडिंग से लेकर हल्दी और शादी तक की तस्वीरें हैं। वैसे तो भारती और हर्ष को हमेशा कॉमेडी करते हुए देखा गया है। लेकिन इन तस्वीरों को देख आपको इस कपल का रोमांटिक अंदाज भी दिखने को मिलेगा।

भारती ने दूसरी सालगिराह पर तस्वीर शेयर करते हुए पति हर्ष के लिए लिखा ‘हर्ष मैं तुम्हारे बिना अपनी लाइफ का एक पल भी नहीं सोच सकती। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझसे ज्यादा तुम मुझे प्यार करते हो। छोटे बेबी को जैसे रखते हैं वैसा तुमने मुझे रखा है और हमेशा मेरी हर जिद मानी है। मैं भगवान से यही कहूंगी सात जन्म ही नहीं हर जन्म में तुम ही मेरे पति बनो।’

वहीं हर्ष ने भी खास अंदाज में बधाई दी है। हर्ष ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें भारती हाथ में बोतल लिए दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हर्ष ने लिखा है कि ‘2 साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर मुझे पसंद है।’ वैसे तो हर्ष की इस पोस्ट पर कई कमेंट आए लेकिन सबसे ख़ास कमेंट जो था वो था अर्चना पूरन सिंह का। इस पोस्ट पर अर्चना ने भारती और हर्ष की चुटकी लेते हुए लिखा- सालगिरह की बधाई। आगे लिखा है ‘जुग, जुग जियो, इक दूजे दा खून पियो।’ अर्चना के अलावा मुक्ति मोहन, एरिका फर्नांडिस, अंकिता लोखंडे और अन्य कई लोगों ने अपने पसंदीदा अंदाज में उन्हें शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई दी है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close