शराब में सुकून तलाश रही थीं ये हॉट एक्ट्रेस

अभी कुछ दिनों पहले ही श्रुति हसन ने बताया था कि कैसे वो शराब की लत से बाहर आईं, वैसे फिल्म इंडस्ट्री में ये कोई नई बात नहीं है। सेलेब्स के गलत राह पर चल पड़ने की कहानियां तो हम कई बार सुनते हैं। उनके ऐसा करने के पीछे कई बार मानसिक तनाव और कई बार ऐसे हालात होते हैं जिनका सामना कर पाने में वे खुद को असमर्थ पाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ Lauren Gottlieb के साथ, टीवी शोज पर अपने जबरदस्त लटके झटकों के बाद मशहूर हुईं लॉरेन ने फिल्म एबीसीडी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

इसके बाद लॉरेन रेमो डिसूजा की एबीसीडी 2 में भी नजर आईं। लेकिन फिर वह धीरे धीरे पर्दे पर कम नजर आने लगीं और एक वक्त ऐसा भी आया जब वह सिल्वर स्क्रीन से पूरी तरह गायब हो गईं। अब वह एक बार फिर से लाइमलाइट में आ गई हैं। लेकिन इस बीच लॉरेन कहां थीं?  इसे लेकर बातचीत में एक्ट्रेस से डांसर बनीं लॉरेन ने अपनी गैरमौजूदगी के बारे में खुलकर बताया।

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर मैं खुद को बहुत खुश और लकी दिखा रही थी लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं था। भीतर ही भीतर मैं काफी दुखी और परेशान थी। लॉरेन ने बताया कि वह एल्कोहल, ड्रग्स और ऐसी ही तमाम चीजों में अपनी खुशी तलाश रही थीं। वह तकरीबन 8 महीने तक हर जगह से गायब हो गईं।

इसके बाद लॉरेन लॉस एंजेलिस गईं और उन्हें एक थेरपिस्ट मिल गईं। उन्होंने कहा कि वह ऐसा महसूस कर रही थीं जैसे वह किसी संकरे गहरे गड्ढे में फंस गई हैं और कोई उन्हें बस बाहर निकाल ले। लॉरेन ने बताया कि यदि कोई उनकी तस्वीरें लेता था तो उन्हें लगता था कि वह उनसे कुछ छीन कर ले जा रहा है। लॉरेन बेसबॉल कैप और कानों पर इयरफोन लगा कर घर से निकल जाया करती थीं और घंटों घूमती रहतीं।

लॉरेन घंटों तक फ्लाइट में बैठ कर रोती रहती थीं। लेकिन जैसे ही वह लोगों के सामने आतीं वह ठीक होने का दिखावा करने लगती थीं। लॉरेन ने इस बात को माना कि वह एक तरह के जाल में फंस गई थीं। ये शौहरत और किस्मत का बुना हुआ जाल था, मैं लालची हो गई थीं।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close