शराब के नशे में सेक्स ?

किसी भी जीवन की शुरूआत ही सेक्‍स से होती है। लेकिन आजकल एक औऱ सेक्स का क्रेज चल रहा है जिसे ड्रंक सेक्‍स कहा जाता है। जिसका सीधा सा मतलब होता है ड्रींक करने के बाद सेक्‍स करना। हालांकि शराब का सेवन करना बेहद गलत माना जाता है। कभी कभार अगर उचित मात्रा में इसका सेवन करे तो कोई नुकसानदेह नहीं है।

लेकिन इस बात का ध्यान रखे की शराब की लत नहीं लगनी चाहिए। जब पुरूष महिला पहली बार एक दूसरे के साथ हम बिस्‍तर होने जातें है तो उनके अंदर एक अजीब सा डर बैठा होता है। जिसके चलते महिलाए अपने पार्टनर के सामने कपड़े नहीं ऊतारती है। लेकिन ड्रंक सेक्‍स करने के दौरान इस तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है। शराब का सेवन करने के बाद आप बेहतर सेक्स का मजा ले सकते है।
ड्रंक सेक्स में झीझक नाम का कोई शब्द ही नहीं होता है। जब आपके साथ आपका पार्टनर भी शराब का सेवन किये होतें है तो दोनों की फिलिंग एक सी होती है। जिससे दौनों आराम से खुल जाते हैं। पर इस स्थिति का मजा लेने के लिए एक विशेष बात का ध्यान रखे की आपको शराब का सेवन अधिक नहीं करना है। नहीं तो सारा मजा खराब हो सकता है। दोस्तों बता दें कि शराब का सेवन करने के बाद हमारे शरीर मे बल्ड प्रेशर अधिक हो जाता है जिससे शरीर में उत्‍तेजना बढ़ती है।
जो सेक्‍स के मजे पर असर करती है। दोस्तों बता दें कि सेक्‍स के लिए रेड वाइन को सबसे सही माना जाता है। क्योकि इसके सेवन से आपको अधिक नशा नहीं होकर एक लिमिट में होगा। जिससे सेक्स का अधिक मजा ले सकेंगे। इतना ही नहीं शराब के सेवन के बाद आपका पार्टनर नई स्टेप के साथ एंजोय करेगा। जिससे आपका मजा दोगुना हो जाएगा।
चीयर्स डेस्क 
loading...
Close
Close