शराब के नशे में बना शोले का वीरू

शराब के नशे में एक युवक पत्नी की याद में शोले का वीरू बन गया। शुक्रवार की दोपहर युवक तहसील में फायर बिग्रेड के ऑफिस के समीप स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। शरीर के आधे कपड़े उतार कर वह अपनी पत्नी को बुुलाने की मांग करते हुए हंगामा करते लगा। न बुलाने पर टंकी से कूदने की धमकी देने लगा। मौके परपहुंची पुलिस ने समझाकर उसे नीचे उतारा।

गांव मिलिक निवासी मोहम्मद यूनिस उर्फ मच्छर पुत्र मोहम्मद राजुद्दीन शुक्रवार दोपहर शराब के नशे में तहसील स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। दृश्य देख रहे लोगों से पत्नी को बुलाने की मांग करने लगा। उसने अपनी कमीज और स्वेटर भी उतार दिए। मौके पर उसके गांव के भी कुछ लोग पहुंच गये। उन्होंने बताया कि पारिवारिक कलह में यूनिस की पत्नी कुछ माह पहले तीन बच्चों को छोड़कर चली गई थी। युनिस ने कुछ दिन पहले पत्नी के साथ मारपीट भी कर दी थी। जिस पर पुलिस उसे पकड़ शांति भंग में जेल भेज दिया था। पत्नी का कहना है कि युनिस उसके साथ शराब के नशे में रोजाना मारपीट करता है। जिसकी वजह से वह उसके साथ नहीं रहती है ।
कौतूहलवश तहसील परिसर में सैकड़ों लोग एकत्रित हो गये। मौके पर पहुंचे एसएसआई मनीष चिकारा ने किसी तरह समझाबुझाकर युवक को नीचे उतारा और थाने ले गये। एसएसआई ने बताया कि युवक नशे का आदी है। पत्नी से मारपीट करता था। इसलिए वह चली गई है। युवक पूर्व में कई बार जेल भेजा जा चुका है। इस बार इसे नशा मुक्ति केन्द्र भेजे जाने की व्यवस्था की जा रही है।
चीयर्स डेस्क 
loading...
Close
Close