विदेशी ब्रांडेड शराब पर बाई 1 गेट 2 ऑफर

चंडीगढ़ में विदेशी शराब के शौकीनों को अब नहीं काटने पड़ेंगे एयरपोर्ट या महंगे मॉल्स के चक्कर,और तो और, इस शौक के लिए पैसे भी कम खर्च करने होंगे। यहाँ विदेशी ब्रांड के शराब की कीमतों में 300 से 3000 रुपये तक की गिरावट आई है। दाम में इस गिरावट के पीछे खपत में कमी के चलते स्टॉक क्लीयरेंस बताया जा रहा है।

वैसे तो विदेशी ब्रांड की डिमांड कम ही रहती है। लेकिन चंडीगढ़ में अन्य राज्यों के मुकाबले विदेशी ब्रांड की शराब के शौकीन ज्यादा हैं। इसके चलते शहर की अधिकांश दुकानों पर आपको महंगे विदेशी ब्रांड की शराब मिल जाएगी।

ठेकेदार भी डिमांड के चलते बड़े पैमाने पर विदेशी शराब का स्टॉक रखते हैं, फिर भी सारा माल बिक नहीं पाता। ऐसे में स्टॉक क्लीयरेंस के लिए ठेकेदारों ने एक राय से विदेशी ब्रांड के शराब की कीमतों में 300 से 3000 रुपये तक की गिरावट कर दी है। बता दें कि शहर में 1600 रुपये से शुरू होकर 16 हजार रुपये तक के विदेशी ब्रांड की शराब उपलब्ध है।

बाई 1 गेट 2 ऑफर
विदेशी शराब के दामों में इस गिरावट का असर रेड वाइन पर भी पड़ा है। चंडीगढ़ में कुछ शराब विक्रेताओं ने रेड वाइन पर स्कीम निकाल दी है। सेक्टर 9 के डी ब्लाक की दुकान में एक रेड वाइन खरीदने पर साथ में दो फ्री में देने की स्कीम लांच की है। यहां रेड वाइन की कीमत 1200 रुपये रखी गई है।

 चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close