गंदे पानी की बोतल लेकर पहुंचे मंत्री

सुबह भ्रमण पर निकले कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को वार्ड 6 के लोगों ने नल में गंदा पानी आने की शिकायत की। मंत्री ने तत्काल मौके पर जाकर गंदे पानी के सेम्पल लिए और सीधे निगमायुक्त के बंगले जा पहुंचे। यहां गंदा पानी दिखाकर उन्होंने पूछा कि आखिर इन हालात के लिए दोषियों पर ऐक्शन क्यों नहीं हो रहा।

जिम्मेदार के खिलाफ तत्काल कार्यवाही करें

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सुबह श्रीधाम एक्सप्रेस से ग्वालियर पहुंचे। यहां आते ही वह वार्ड क्रमांक 6 के जगनापुरा और हथियापौर पर पहुंचे। यहां लोगों की शिकायत थी कि नल में गंदा पानी आ रहा है इससे काफी परेशानी हो रही है। मंत्री ने मौके पर जाकर सप्लाई चैक की यहां गंदा पानी आ रहा था जो पीने लायक नहीं था।

उन्होंने नाराजगी की और पानी के सैम्पल बोतल में भरे और कमिश्नर निगमायुक्त संदीप माकिन को कॉल कर के कहा कि वे उनके घर पहुंच रहे है इसके बाद मंत्री पानी के सेम्पल लेकर सीधे कमिश्नर के बंगले पहुंचे। यहां उन्होंने नगर निगम व पीएचई के अफसरो को तलब किया। मंत्री ने कहा कि पानी पीने लायक नहीं है जिम्मेदार अफसर कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं। जनता परेशान हो रही है उन्होंने कमिश्नर को निर्देशित किया कि जिम्मेदार के खिलाफ तत्काल कार्यवाही करें इसके साथ ही एक टीम गंदे पानी की समस्या से निजात दिलाने के लिए मौके पर लगाई गई।

loading...
Close
Close