मशहूर टेनिस खिलाड़ी शराब पीकर हुई टल्ली

हाल ही में टेनिस का ग्रैंड स्लैम जीतने वाली चेक गणराज्य की खिलाड़ी बारबोरा स्ट्राइकोवा ने एक पार्टी में इतनी शराब पी कि होश खो बैठीं और इतना ज्यादा टल्ली हो गईं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि वह कर क्या रही हैं। वह शराब के नशे में इतना डूब गईं और मस्ती ऐसी चढ़ी कि उन्होंने पार्टी में ही सबके सामने अपने कपड़े उतार दिए। सब लोग ये सीन देखकर हैरान थे, कुछ ने मुंह भी छिपा लिया और फिर किसी तरह कुछ महिलाओं ने बाराबार को संभाला और उन्हें कपड़े पहनाए।

क्या ऐसा होना चाहिए जीत का जश्न, हाल ही में संपन्न हुए विम्बलडन टूर्नामेंट की महिला डबल्स विजेता बारबोरा स्ट्राइकोवा  के जश्न मानाने के इस तरीके ने सबको हैरान कर दिया है । ग्रैंड स्लैम जीतना दुनिया की हर टेनिस खिलाड़ी का सपना होता है, फिर वो खिताब चाहे एकल का हो या युगल। चेक गणराज्य की 33 वर्षीय बारबोरा स्ट्राइकोवा पिछले कई सालों से टेनिस खेल रही हैं लेकिन उनका ग्रैंड स्लैम जीतने का सपना इस बार विम्बलडन में पूरा हुआ।  इस जीत के साथ ही वो दुनिया की नंबर वन युगल खिलाडी बन गयी हैं।

बारबारो के लिए यह खुशी किसी सपने के सच होने जैसी थी, इसलिए उन्होंने शानदार जश्न मनाने का फैसला किया। पर जश्न के मौके पर वह होश खो बैठीं और ऐसी हरकत कर दी जिसके लिए ताउम्र शर्मिंदा होना पड़ेगा। बारबोरा ने जश्न के लिए प्राग का एक शानदार कैफे बुक कराया। इस पार्टी में उन्होंने शराब पीने के बाद जमकर डांस किया। लेकिन ज्यादा शराब पीने के कारण उन्होंने होश खो दिए और सभी के सामने अपने कपड़े उतार दिए। इस हरकत से वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। वहीं, फोटोग्राफरों ने उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद करने में देरी नहीं की।

इस बीच, वहां मौजूद बारबोरा के प्रेमी पेत्रा मैटजेक ने किसी तरह से स्थिति को संभाला और उन्हें कपडे़ पहनाए। पर देखते ही देखते तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गईं ।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close