बदायूं के थाने में हंगामा बरपा, थोड़ी सी जो पी ली थी !

यूपी पुलिस अपनी गैर सरकारी सक्रियताओं के कारण जब तब सुर्खियों में आती रहती है। जन्माष्टमी में पुलिस लाइन्स में होने वाले समारोहों में कभी अश्लील डांस को लेकर तो कभी अपनी गैर सरकारी कारनामों के कारण। ताज़ा मामला बदायूं जिले का है जहां कि थाना कबिनावर में हुई शराब पार्टी में की गई अश्लीलता ने देश भर में यूपी पुलिस की छवि को एक बार फिर दागदार बना दिया।

यह भी पढ़ें – क्लोजिंग और चुनाव, दिल्ली से बड़ी मात्रा में मंगाई जा रही शराब

कबिनावर थाने में हुई एक पार्टी में थाने के स्टाफ के अधिकांश लोग शराब के नशे में डीजे पर थिरकते नजर आए। खुलेआम बोतल से शराब परोसी जा रही थी। कोई इस पार्टी को थानेदार धीरज सिंह सोलंकी की जन्म दिन पार्टी बता रहा है तो किसी का कहना है कि थानेदार के बच्चे का जन्मदिन था, इसलिए पार्टी की गई। सुरूर में सराबोर इस पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बुधवार की रात ये वीडियो एक राष्ट्रीय चैनल पर देर तक चला तो रही सही कसर भी पूरी हो गई। इस वीडियो में खुल्लमखुल्ला शराब पीकर जबर्दस्त मस्ती के आलम में नाच हो रहा है।

यह भी पढ़ें –  पांच सिगरेट से बेहतर है एक बोतल शराब !

बदायूं के एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने सीओ सिटी राघवेंद्र सिंह को इस शराब पार्टी की जांच के निर्देश दिए हैं। सूत्रों के अनुसार थाना परिसर में ही शराब पार्टी का आयोजन किया गया। बकायदा डीजे लगाया गया और तेज़ म्यूजिक पर लोग हाथों में गिलास लेकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में फिल्मी गानों की धुन पर थाने का स्टाफ नाचता दिख रहा है। कुछ के हाथ में शराब की बोतल है, कोई गिलास और बीयर लिए हुए है।

यह भी पढ़ें – दुनिया का सबसे पुराना बार है डब्लिन का शाॅन्स बार

फिल्मी गीतों पर कबिनावर थाने के स्टाफ समेत थानेदार के कुछ करीबी नाचते और हुड़दंग मचाते दिख रहे हैं। वीडियो में अश्लीलता का आलम भी दिख रहा है। शराब के नशे में धुत एक युवक ने वहां पहुंची महिला दारोगा का हाथ पकड़कर भी खींच रहा है। इसी तरह की अश्लील घटनाएं इस वीडियो में दिखाई दे रही हैं। जिस युवक ने महिला दारोगा का हाथ पकड़ कर खींचा, वो युवक थानेदार का नौकर बताया जा रहा है। थानेदार के अन्य साथी और थाने का स्टाफ इस तरह से नाच रहा है और अभद्रता कर रहा है जैसे उसे किसी तरह का कोई खौफ नहीं है। एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी का कहना है कि जांच सीओ सिटी को सौंपी है। इस प्रकार की घटनाओं पर सख्त कार्रवाई जरूर की जाएगी।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close