पॉप स्टार पर लगा शराब को बढ़ावा देने का आरोप

पॉप स्टार और कंपोजर यो यो हनी सिंह पर अपने गीतों के माध्यम से शराब पीने की प्रवृत्ति को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। लेकिन इसके उलट उनका कहना है कि शराब किसी भी जश्न या पार्टी का अभिन्न हिस्सा है। उन्होंने कहा कि जिस दिन सरकार शराब की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस देना बंद कर देगी मैं अपने गानों में शराब का जिक्र बंद कर दूंगा। हनी सिंह अपने नए गाने ‘लोका’ की लॉन्चिग के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए थे। उनकी कई पुराने गीतों की तरह ही ‘लोका’ में भी शराब का जिक्र है।

सूत्रों के अनुसार करियर में शीर्ष पर रहने के दौरान शराब के नशे के कारण यो यो हनी सिंह को रीहेब(Rehab) में भी जाना पड़ा था। इस दावे को खारिज करते हुए गायक ने कहा, “मैं कभी भी रीहेब नहीं गया, मुझे पता है कि मुझे और मेरी जिंदगी को लेकर कई सारी बातें सामने आई हैं लेकिन अब मैं शराब नहीं पीता हूं।”

यो यो हनी सिंह आगे कहा, “जब भी आप पार्टी करते हैं, तो इसके पीछे शराब सबसे बड़ी वजह बनती है। आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते हैं। यहां तक की हमारी सरकार भी शराब की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस देती है। जिस दिन वे लाइसेंस देना बंद कर देंगे हम अपने गानों में इसका जिक्र करना बंद कर देंगे।” इससे पहले अपने गानों में भद्दे लिरिक्स का प्रयोग करने के कारण गायक पर मुकदमा भी दर्ज किया गया था, जिसे लेकर उन्होंने काफी सुर्खिया बटोरी थी।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close