पांच ऐसे विज्ञापन जो लगते है शराब के, लेकिन है नहीं

भारत में शराब बंदी उसी तरह बैन है जिस तरह से इंटरनेट पे टोरेंट का सर्वर।  जिन लोगो को पता नहीं है की टोरेंट क्या होता है उन्हें बता दे की टोरेंट एक सर्वर है जिसे इंटरनेट का चोर बाजार कहा जा सकता है। आज हम आप को कुछ टॉप बैंड्स और उनके बॉन्ड अम्बेस्डर के बारे में बताने जा रहे है। उम्मीद हैं इन ब्रांड को आप ने टीवी पर एक बार तो जरूर देखा होगा।

Royal Stag मेक इट लार्ज (MAKE IT LARGE)  यह लाइन आप ने टीवी पर जरूर सुनी होगी, SEAGRAM की म्यूजिक कैस्सेट पूरी दुनियां में मशहूर हो।  साथ में कुछ और भी मशहूर है लेकिन उसकी बात हम नहीं करेंगे।

Imperial Blue – यार की राह में चलना सीख, इश्क की चाह में जलना सीख …….. यह मशहूर गाना आपने सुना जरूर होगा।  लिफ्ट में एक आदमी ऊपर जाने के लिए चढ़ता है, सामने से आते हुए कुछ लोग उसे लिफ्ट को रोकने का इशारे करते है लेकिन वो आदमी नहीं रुकता और जब तो 18 फ्लोर पर पहुँचता है तो वहां एक लड़की को देखता है और बैकग्राउंड में एक गाना बजता है, यार की राह में चलना है ऐसे …….. उम्मीद है आप ने यह गाना सुना जरूर होगा। क्योंकि इम्पेरिला ब्लू अपने गानों के लिए बहुत मशहूर हैं।

McDowell’s No.1- यह नंबर वन यारी है (Number one yari) यह लाइन तो आप ने जरूर सुनी होगी हमारे यंग स्टार विक्की कौशिक अपनी पहली फिल्म मसान के प्रीमियर पर जाते है उसी बीच उनके दोस्त ढोल नगाड़ो के साथ उनका ध्यान अपनी और खींचने की कोशिश करते है उसके बाद सब लोग ढोल के नगाड़ो पर डांस करते है।  यह ऐड  McDowell’s No.1 Platinu snacks का है। उम्मीद है आप ने एक बार तो  इसे चखा ही होगा।

Signature- आप ने अगर स्टार्टअप के बारे में कभी सोचा  है तो आप सिग्नेचर ब्रांड से वाकिफ़ होंगे।
Signature masterclass की मदद से  आप अपने आप को आगे आने वाली पेरशानियों से जूझने के लिए तैयार कर सकते हैं। इस एड में आप को कगना रनौत से लेकर शारुख खान तक सब दिखेंगे।

8 PM Premium Black-  8 PM का नाम तो आप ने सुना होगा, साथ ही 8 PM Premium Black के गाने भी सुने होंगे। अगर  को एक  बार तो जरूर सुनने चाहिए।  इस ब्रांड के ब्राण्ड अम्बेस्डर टाइगर श्राप हैं।

चीयर्स डेस्क 
loading...
Close
Close