नेताजी का शराबी वीडियो वायरल

बिहार में शराबबंदी  लागू हुए लगभग तीन साल हो गए है और अभी हाल ही में बिहार में गुटखा बंद करने की क़वायद भी चल रही हैं।  लेकिन हाल ही में हुई कुछ घटनाओं को देख कर लगता है कि बिहार में शराबबंदी लागू  नहीं हो पाई है। अभी कुछ दिनों पहले ही एक दारोगा  को  यूपी से बिहार शराब ले जाने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया था।  कुछ दिनों पहले एक नेता जी को अपनी कुर्सी, शराब की वजह से गवानी पड़ी थी। ताजा मामला एक वीडियो को लेकर है जिसमे गोरौल के एक नेता जी शराब के मजे लेते हुए दिखाई दे रहे है।

“ले आ बोतल जो होगा देखा जाएगा”

शराब पीते गोरौल के नेताजी का वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। वायरल वीडियो के संबंध में जब फोन पर संबंधित नेताजी से बात की गयी, तो उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो कोलकाता का है, जो चार-पांच साल पुरानी है।  मुझे फंसाने के लिए ये वीडियो वायरल किया जा रहा है।  उन्होंने पूरे मामले में फंसाने का आरोप लगाया है।  वीडियो में नेता जी एक युवती के साथ पलंग पर बैठे हुए हैं।  युवती उन्हें शराब का पैग बनाकर देती है और चीयर्स कर रही है।

इधर, एक जनप्रतिनिधि का वीडियो वायरल होने के संबंध में हाजीपुर के एसडीपीओ राधव दयाल ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है।  वीडियो को उन्होंने देखा है।  इसकी सत्यता, स्थान और समय की जांच की जा रही है।  इसके बाद ही कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा कि आगे क्या कार्रवाई की जायेगी।

loading...
Close
Close