नहर में बहकर आईं शराब, लूटने की मची होड़

बाराबंकी के रामपुर में हुए जहरीली शराब कांड के बाद बाराबंकी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले में अवैध शराब के खिलाफ अभियान शुरू हो गया है जिससे शराब तस्करो में  खलबली मची हुई है  इसी क्रम में जैदपुर थाना क्षेत्र के अजपुरा के पास नहर में हजारों की तादात मे शराब की बोतलें बहकर आ रही थी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।  शराब की बोतलें निकालने के लिये ग्रामीणों ने तरह तरह के उपाय किये, कोई बोतल देखते ही नहर में कूद पड़ते तो वहीं कुछ लोगों ने जाल लगा दिया जिससे शराब आगे न जाने पाए।

इसकी भनक पुलिस को लगी तो नहर के समीप गांवों में अलर्ट जारी कर नहर में बह रही शराब की बोतलों को निकालने और पीने से मना किया गया। लाखों की कीमत की देसी और हरियाणा की शराब की बोतलें नहर के पानी में बह रही थीं। थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार सहित पुलिस टीम और आबकारी विभाग के अफसर छानबीन में लगी हुई है।

नहर में बहकर आईं शराब की बोतलें, गांव वालों में मच गई लूटने की होड़

सतरिख थाना क्षेत्र के नानमऊ गांव के पास स्थित नहर में शुक्रवार की सुबह शराब की शीशियां और बोतलें पानी में बह रही थी। शौच को गए ग्रामीणों ने नहर में बहती शराब की बोतलें निकालने लगे। यह देख नहर किनारे नानमऊ, मोहम्मदाबाद, मजीठा तथा रामपुर सहित कई अन्य गांव के लोग जमा हो गए और शराब निकालकर घरों को ले गए।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नहर में बह रही शराब काफी मात्रा में थी। दोपहर में आबकारी निरीक्षक विजय आनंद टीम के साथ पहुंचे और नानमऊ गांव के पास से एक सैकड़ा शराब की शीशियां बरामद की हैं। ग्रामीणों को शराब का उपयोग न करने के लिए समझाया है। जिला आबकारी अधिकारी राजेंद्र प्रसाद नेे बताया क‍ि नहर के निकट वाले गांवों में टीम को तैनात कर दिया गया है, ताकि कोई भी ग्रामीण नहर से बरामद हुई शराब का सेवन न कर सके। आप को बता दे की विधान सभा क्षेत्र जैदपुर में उपचुनाव होना है और हो सकता है ये शराब चुनाव में बाटने के लिए मंगाई गई हो।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close