नशे में बीच सड़क गाड़ी रोककर लड़की ने किया हंगामा

जयपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। राजस्थान की राजधानी और पिंक सिटी के नाम से मशहूर जयपुर में एक लड़की ने शराब के नशे में सड़क के बीचोंबीच जमकर हंगामा किया। शॉर्ट ड्रेस पहने हुए यह लड़की नशे में धुत होकर अपनी गाड़ी रोककर सड़क पर ही डांस करने लगी और इसके बाद अजीब हरकतें करते हुए वहां मौजूद लोगों को गालियां देने लगी। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया और कुछ लोग इस लड़की का वीडियो बनाने लगे। सड़क पर जाम लगता देख वहां मौजूद लोगों में से ही किसी ने पुलिस को फोन कर दिया, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही यह लड़की वहां से चली गई।

लोगों की तरफ किए भद्दे इशारे यह मामला शुक्रवार रात का है। जयपुर में गांधी नगर मोड़ की भीड़भाड़ वाली एक सड़क के बीचोंबीच अचानक एक सफेद रंग की कार रुकी और उसमें से एक लड़की बाहर निकलकर हंगामा करने लगी। लड़की ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी। पहले इस लड़की ने गाड़ी से उतरकर डांस किया और फिर लोगों की तरफ कुछ अजीब इशारे किए। वहां मौजूद लोगों ने जब उसे टोका तो उसने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी। इसके बाद सड़क पर जाम लगने लगा और किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। हालांकि जब तक पुलिस वहां पहुंची यह लड़की जा चुकी थी।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि लड़की शराब के नशे में थी और भद्दे इशारे कर रही थी। उसने सड़क के बीच में ही अपनी कार रोकी और म्यूजिक चलाकर डांस करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने उल्टा उन्हें ही गालियां देना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वहीं इस संबंध में पुलिस का कहना है कि उसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही इस संबंध में कार्रवाई की जाएगी।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close