नशे में धुत हो कर लड़की का किया गैंगरेप

जयपुर में चलती कार में एक युवती का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप  का मामला सामने आया है। जवाहर सर्किल इलाके से एक युवती का अपहरण और उसके साथ रात भर चलती कार में गैंगरेप के सनसनीखेज मामले का एक वीडियो सामने आया है। घटना करीब छह दिन पुरानी है. अब उसका वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवती के साथ दो युवक कार में बैठे हैं। युवती ड्राइविंग सीट पर बैठी है वहीं एक युवक नशे में नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस ने इस मामले की जांच तेज कर दी है।

12 घंटे तक गाड़ी में घुमाते रहे आरोपी

मामला जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके का है। पीड़िता ने इस मामले पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता की रिपोर्ट के अनुसार अपहरण के बाद आरोपी उसे 12 घंटे तक गाड़ी में ही घुमाते रहे और इस दौरान तीनों से उसके साथ गैंगरेप किया। जवाहर सर्किल से युवती को कार में कालवाड़ की ओर लेकर गए थे जहां उसने कूदकर खुद को बचाया। किसी तरह युवती पास के एक पेट्रोल पंप पर पहुंच। वहां कर्मचारियों की मदद से उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी। घटना के 6 दिन बाद अब कार के भीतर आरोपियों के साथ युवती का एक वीडियो वायरल हुआ है।

परिचित ने झांसे देकर बुलाया और शराब पिलाकर किया गैंगरेप

सवाई माधोपुर की पहले वाली पीड़िता एक इवेंट कंपनी में काम करती है। उसने पुलिस को बताया कि वारदात वाली शाम उसके एक परिचित ने उसे झांसा देकर बुलाया था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने जवाहर सर्किल पर कार में शराब पिलाई। इसके बाद अन्य साथी भी कार में आ गए थे। शाम को कार में शराब पीने के दौरान परिचित का एक और साथी वहां पहुंचा। इसके बाद चारों उसे इनोवा कार में बैठाकर कालवाड़ रोड की ओर ले गए। इस दौरान उसे जबरन रातभर घुमाते रहे। तीनों ने कार में उसके साथ गैंग रेप किया। इस दौरान पीड़िता मौका पाकर कार से कूदने में सफल रही।  इसके बाद पेट्रोल पंप कर्मियों की मदद से पुलिस तक पहुंची।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close