नए साल के जश्न में बिना अनुमति शराब परोसी तो ?

नोएडा में यदि आप क्रिसमस या नए साल पर पार्टी करना चाहते हैं और वहां पर शराब भी परोसना चाहते हैं तो इसके लिए जिला आबकारी विभाग से लाइसेंस लेना होगा। बिना लाइसेंस शराब परोसी तो जेल भी जाना पड़ सकता है।

क्रिसमस और नए साल पर जश्न मनाने के लिए लोग अभी से पार्टी की योजना तैयार करने लगे हैं। फार्म हाउस या किसी विशेष स्थान पर जाकर मस्ती की तैयारी हो रही है। कई स्थानों पर शराब भी परोसी जाएगी। यदि आप भी ऐसी योजना बना रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं। जिला प्रशासन की ओर से ऐसे सभी संस्थानों को चिह्नित किया जा रहा है, जहां बिना अनुमति शराब परोसे जाने की आशंका है। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने आबकारी विभाग को निर्देश दिए हैं कि ऐसे स्थानों का औचक निरीक्षण कर जांच की जाए।

यदि किसी फार्म हाउस या अन्य स्थान पर बिना लाइसेंस के शराब परोसे जाने का मामला सामने आए तो तुरंत कार्रवाई की जाए। जानकारी के अनुसार ऐसे मामले में फार्म हाउस या संबंधित स्थान के मालिक के साथ शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है। जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिए हैं कि यदि कोई लाइसेंस के लिए आवेदन करता है तो उसे परेशान न किया जाए। जिससे आसानी से लोग लाइसेंस ले सकें और अपना कार्यक्रम कर सकें।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close