ट्रेन में शराबी युवकों ने किया हंगामा

रविवार रात को लोकसभा स्पीकर नई दिल्ली से इंदौर जा रही इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रहे थे।  इसके अगले कूपे में कुछ अन्य युवक भी सफर कर रहे थे।  जैसे ही ट्रेन नई दिल्ली से रवाना हुई इन सभी युवकों ने शराब पीना शुरू कर दिया, इसके बाद हंगामा शुरू हो गया।

इतना ही नहीं शराब पी रहे युवकों को रोकने जब स्पीकर ओम बिरला के पीए राघवेंद्र पहुंचे तो हुड़दंगी युवक उनसे भी उलझ पड़े।  इसके बाद लोकसभा स्पीकर को पुलिस बुलवानी पड़ गई।  देर रात लगभग 1 बजकर 10 मिनट पर ट्रेन जब मथुरा जंक्शन पहुंची तो आरपीएफ और जीआरपी ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने युवकों के कूप से शराब की बोतल, गिलास, नमकीन और कोल्ड ड्रिंक बरामद की है। युवकों को ट्रेन से उतारने के बाद ट्रेन को गंतव्य को ओर रवाना कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला शनिवार-रविवार की रात नई दिल्ली से इंदौर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच एच-1 के कूपे संख्या सी-5 में सफर कर रहे थे। उनके बराबर वाले कूपे में ही कुछ युवक भी यात्रा कर रहे थे जो अपने कूप में शराब पीने के बाद हंगामा करने लगे।

आरपीएफ थाना प्रभारी सीबी प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए युवक अमरप्रीत निवासी ककडोला फरूखनगर गुड़गांव, विकास डांगर निवासी गोपाल नगर नजफगढ़ दिल्ली, राजीव निवासी नजफगढ़ दिल्ली, मनोज निवासी छावला दिल्ली,प्रीतम निवासी हाजीपुर गुड़गांव हैं। उन्होंने बताया कि ट्रेन में शराब पीने और हुड़दंग करने की धाराओं में पांचों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close