टॉप 5 शराब और सेक्स बेस्ड वेब सीरीज

इन दिनों वेबसीरीज़ एक नया मनोरंजन का साधन सामने आया है और आते ही छा भी गया है। ज्यादातर युवा अपने मोबाइल में इस पर व्यस्त नजर आ रहे हैं। पर इसमें सबसे ज्यादा जो चीज़ दिखाई जा रही है वह वही है जो फिल्म के बड़े पर्दे या टीवी के स्क्रीन पर नहीं दिखाई जा सकती, यानी कि सेक्स और शराब।

देव डीडी

.
 ऑल्ट बालाजी की 2017 में स्ट्रीम हुई इस वेब सीरीज को लोग आज भी काफी पसंद करते हैं| इस वेब सीरीज में भी बोल्ड दृश्यों की भरमार हैं| इस वेब सीरीज मनी आसिमा वर्धन, अखिल कपूर, संजय सूरी और सुनील सिन्हा ने मुख्य भूमिका निभाई है|2009 में अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी प्यार, धोखा, सेक्स, ब्रेकअप और शराब में नए दौर के देवदास को दिखाया था, जिसमें मॉडर्न देवदास को लोगों ने खूब पसंद किया था।  एकता की इस इस वेब सिरीज में एक महिला देवदास को दिखाया गया है। निर्देशक केन घोष ने एकता कपूर की देवडीडी को डायरेक्ट किया है। यह वेब सिरीज भी प्यार, धोखा, सेक्स, शराब और ब्रेक-अप की कहानी से जुड़ी है।

मिर्जापुर

मिसाल के लिए मिर्जापुर को ही लें तो पता चलता है कि यह चर्चित थ्रिलर वेब सीरीज है जिसने अपने पहले ही सीजन में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। अब मिर्जापुर का दूसरा सीजन भी जल्द ही रिलीज होने वाला है, हालांकि अभी तक इसकी डेट घोषित नहीं की गई है।

मिर्जापुर के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया। खासतौर पर इस सीजन के डायलॉग्स ने जबरदस्त चर्चाएं बटोरीं। ये पूरी सीरीज सेक्स, शराब और दबंगई पर है इस सीरीज को देखकर आप एक बार को शायद मिर्जापुर जाने से भी डरें।

फोर मोर शॉट्स प्लीज़

’महत्वाकांक्षी, कपटी, नारीवादी और फूहड़। अब ये लेबल्स हमें डिफाइन नहीं करते, एक ही लड़की ये सब हो सकती है और वो भी एक दिन में, और हां इनमें से कोई भी शब्द हमें शर्मिंदा नहीं करता’ इस वॉइस ओवर के साथ शुरू होती है वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’। इसका 10 एपिसोड्स का पहला सीजन हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ है।

हर एपिसोड औसतन आधे घंटे का है। मुंबई में रहने वाली चार लडकियां अपनी खुशी और अपने गम लेकर एक बाॅर में जाते है। बाॅर का नाम है ट्रंक बार लेकिन किसी ने उस बार का नाम बिगाड़ कर फक बार कर दिया है। यह पूरी वेब सीरिज चारों लडकियों, उनकी लाइफ की परेशानी और इस बाॅर के आस पास ही रहती है।

मिस्टर दास

हाल ही मे लांच हुई है मिस्टर दास बेब सीरिज बुद्धेश्वर दास उसके रूम मेट और उसके बाॅस के आस पास घूमती रहती है। मिस्टर दास अपने बाॅस से परेशान रहता है। और रोज शाम को बीयर के दो पेग लगा कर अपने बाॅस पर भडा़स निकालने की कोशिश करता है।

लेकिन यहां पर भी वो फेल हो जाता है। इस वेब सीरिज में आफिस के प्रेशर और उससे रिलीज होने के बहुत ही उम्दा तरीके से दिखाया गया है। अगर आप इम्पलाई है तो आप को एक बार इसे जरूर देखना चाहिए।

पिक्चर्स

इस वेब सीरिज में 4 दोस्तो की कहानी है कि कैसे वो अपनी आम जिंदगी को, एक सैट लाइफ को छोडकर स्टार्टअप की शुरूवात करते है।

स्टार्टअप की शुरूवात का आइडिया एक बार में आता है इसलिए हमारी लिस्ट मे पिक्चर्स ने जगह बना ली है। पिक्चर्स वेबसीरीज के पोस्टर का बैगरांउड भी बाॅर का है।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close