जॉनी वॉकर बनाने वाली कंपनी क्रिसमस पर चलाएगी अभियान

क्रिसमस अभियान में, डियाजियो उत्तरी अमेरिका, उपभोक्ताओं को “जीवन-रक्षक” विकल्प चुनने के लिए स्वयं के अधिकार का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करता है, जैसे कि शराब पीने के बाद कभी ड्राइव न करने का वादा करना।

अभियान को इंस्टाग्राम और ट्विटर सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर सक्रिय किया जाएगा, जिसमें अलग-अलग अवधि के तीन वीडियो होंगे, जो कानूनी रूप से पीने की उम्र में युवा वयस्कों को टारगेट करेंगे।

डियाजियो नॉर्थ अमेरिका के कॉर्पोरेट संबंधों के उपाध्यक्ष, कैरोलीन रोड्स ने कहा: “स्वतंत्रता की धारणा विशेषाधिकार है, और इस पर सकारात्मक सोच और कार्रवाई आवश्यक है।

“इन विचारों को एक साथ वीडियो के माध्यम से ,भावनात्मक और आसानी से जुड़ने वाले अभियान में समाहित किया गया है , ताकि लोग सबसे बड़ी स्वतंत्रता पर केंद्रित रह सकें जो है हमारा जीवित रहने का अधिकार। हमें विश्वास है कि उपभोक्ता इस संदेश से जुड़ेंगे, और प्रतिज्ञा के साथ ‘ ज्वाइन द पैक्ट’ में शामिल होंगे और कभी गलत ड्राइव नहीं करेंगे।

“हालांकि वर्तमान में नशे में ड्राइविंग करने के मामले में अमेरिका में एक ऐतिहासिक कमी आई है, वास्तविकता यह है कि तीन में से एक ड्रिंक ड्राइविंग हादसे छुट्टियों के दौरान होते हैं, और हम मानते हैं कि नशे में ड्राइविंग के कारण होने वाली एक दुर्घटना भी बहुत अधिक है और इसे रोका जा सकता है। “उपभोक्ता हैशटैग #JointhePact का उपयोग करके सोशल मीडिया पर अभियान से जुड़ सकते हैं।

डियाजियो ने 2008 में अपने ज्वाइन पैक्ट अभियान की शुरुआत की थी। हालाँकि यह पता चला कि है कि इस साल सितंबर में फॉर्मूला वन ड्राइवरों ने ड्रिंक्स कंपनियों के लिए, अभियान के हिस्से के रूप में 20 मिलियन उपभोक्ता से कभी पीने के बाद ड्राइव न करने का संकल्प लेने में मदद की है।

चीयर्स डेस्क 
loading...
Close
Close