जश्न मनने के बाद ही शहर में होगा भारी वाहनों की एन्ट्री

नए साल का जश्न मनने के बाद ही शहर में भारी वाहनों का प्रवेश होगा। एसपी ट्रैफिक सतीश कुमार ने बताया कि नगर क्षेत्र में मंगलवार की रात को भारी वाहनों का नो-एंट्री का समय रात्रि 11 बजे के बजाए रात्रि एक बजे तक रहेगी।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने हुड़दंगियों पर नजर रखने के लिए विशेष प्लान तैयार किया है। इसके लिए 25 स्थान को चिह्नित कर चेकिंग के निर्देश दिए हैं। 72 घंटे तक हुड़दंगियों पर पुलिस का पहरा रहेगा। होटलों और ढाबों में चेकिंग के बाद ही प्रवेश मिलेगा। नए साल के बहाने आने वाले संदिग्धों को अवैध तरीके से दारू पिलाने वाले होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि शहर में 33 स्थानों पर बैरियर लगाकर चेकिंग की जाएगी। रिक्रूटों के साथ दो पैरामिलेट्री फोर्स के जवानों को भी नए साल पर थानों की पुलिस टीम के साथ चेकिंग करेंगे। 30 महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती भी की गई है।

इन स्थानों पर रहेगी कड़ी चौकसी

नए साल को लेकर कांठ रोड, स्टेशन रोड, बुध बाजार, गुरहट्टी, दिल्ली रोड, प्रकाश नगर, रामगंगा विहार, आशियाना, पीएसी तिराहा, फव्वारा तिराहा, हनुमान मूर्ति, लाजपत नगर, गलशहीद, मुगलपुरा, मंडी चौक, लाइनपार, मुगलपुरा, इंद्रा चौक, करूला में पुलिस को कड़ी चौकसी के निर्देश दिए गए हैं। पाकबड़ा क्षेत्र पर भी पुलिस की नजर रहेगी। इसके लिए अलग अलग शिफ्टों में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। निजी संस्थानों के हॉस्टलों पर कड़ी निगरानी रहेगी। पाकबड़ा के अलावा रामगंगा विहार में भी सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैैं।

31 दिसंबर की रात को एक बजे के बाद शहर में होगा भारी वाहनों का प्रवेश। शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों की चेकिंग ब्रेथ ऐनालाईजर के माध्यम से की जाएगी। दो पहिया वाहन पर दो से अधिक सवारी बैठने पर कार्रïवाई होगी। वाहनों को ओवर स्पीड में चलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close