गांगुली के नाम की बियर पी रहे ऑस्ट्रेलियाई

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बेहतरीन क्रिकेटर सौरव गांगुली जो दादा के नाम से काफी मशहूर है फिलहाल क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल के प्रेसिडेंट हैं और साथ ही इंडियन टी-20 लीग में दिल्ली टीम के सलाहकार की भी भूमिका निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग जिनसे उनकी कहासुनी हमेशा ही चर्चा में रही, वो भी उसी दिल्ली के कोच हैं। स्टेडियम और डगआउट में दोनों को साथ में देखा जा सकता है।
इसके अलग एक मजेदार बात पता चली है जिसमें बताया गया है कि टीम इंडिया पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के नाम पर ऑस्ट्रेलिया में बियर बेची जा रही है।

एक ट्विटर यूजर ने हैरान होते हुए ट्वीट किया और बताया कि ऑस्ट्रेलिया के होटल में गांगुली के नाम पर बियर बेची जा रही है। ऑस्ट्रेलिया के रेस्टोरेंट में बेचीं जा रही बियर का नाम गांगुली मैंगो लस्सी रखा गया है।

एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे हमेशा लगता था कि सौरव गांगुली को ऑस्ट्रेलिया में ज्यादा पसंद नहीं किया जाता है।  गांगुली के नाम एक दिवसीय क्रिकेट में  11000  रन  हैं और वो भारत के सफलतम कप्तानों में से एक हैं शायद इसलिए गांगुली को एक तरह का सम्मान देते हुए उनके नाम पर एक बियर का नाम रखा गया है। हो सकता है ऐसा गांगुली के पोंटिंग से गले मिलने के कारण भी हुआ हो। ये सम्मान पाकर गांगुली को कैसी अनुभुति हो रही है ये तो वही बता पाएंगे, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की बियर कंपनी ने उनको ये सम्मान देकर उनका सम्मान अवश्य बढ़ाया है।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close