क्या वास्तव में शराबबंदी की वजह से ही बिहार से बाहर रहते हैं तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शराबबंदी को लेकर एक ट्वीट किया है और टवीट के बाद जेडीयू उन पर हमलावर हो गयी है। जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह ने इस ट्वीट के जवाब में हमला बोलते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव अक्सर बिहार से बाहर रहते हैं क्योंकि बिहार में शराबबंदी है।

तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में ‘शराब माफिया’ के घूमने का आरोप लगाया था। कुमार के करीबी सहयोगी एवं राज्यसभा में पार्टी के नेता सिंह ने मुख्यमंत्री के बारे में किए गए ट्वीट को लेकर तेजस्वी पर निशाना साधा।

राजद नेता के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर आरसीपी सिंह ने मीडिया से कहा, ‘आपको पता लगाना चाहिए कि वह (यादव) अधिकांश समय कहां गुजारते हैं। क्योंकि बिहार में शराबबंदी है, इसलिए वह बाहर रहते हैं. शराब माफिया हमेशा उनके इर्द-गिर्द रहता है।’

दरअसल राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने ट्वीट किया था, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी सहयोगी मद्यनिषेध कानून का उल्लंघन कर शराब पीते हैं। शराब माफिया उनके (मुख्यमंत्री) के आवास में खुलेआम घूमता है। ’उनकी यह टिप्पणी तब आई जब शराबबंदी के मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में राजद के एक नेता को गिरफ्तार किया गया है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close