कश्मीरी युवक की मांग दारू की खुलवा दो दुकान

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के ऐतिहासिक फैसले के बाद एक कश्मीर युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। युवक वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शराब की दुकान खोले जाने की मांग कर रहा है। युवक कह रहा है- मोदी जी यहां स्कूल बन गए, सड़कें बन गईं, अब यहां दारू की दुकान खोली जानी चाहिए। वीडियो में जमीन पर बैठा है और कुछ कह रहा है।

‘अनंतनाग में एक वाइन शॉप खुलवा दो’ युवक कह रहा है कि- ‘मोदी सरकार से कहना चाहता हूं कि यहां सड़कें भी बन गईं, स्कूल भी बन गए और कॉलेज भी। अब अनंतनाग में एक वाइन शॉप खुलनी चाहिए। क्योंकि लड़कों को एक बोतल के लिए श्रीनगर जाना पड़ता है। आने-जाने में 200 से 300 रुपये लग जाते हैं। ये नाइंसाफी है, श्रीनगर के लिए वाइन शॉप, लेकिन अनंतनाग के लिए नहीं। इसलिए मैं सरकार से अपील करता हूं, मोदी जी अनंतनाग में एक वाइन शॉप खोलें, ताकि लड़कों को सहूलियत हो। यहां 250 रुपये का शराब ब्लैक में 500 में बेचा जाता है।’

दोगुने दामों पर खरीदनी पड़ रही शराब : युवक कह रहा है कि ये गलत है कि हमें शराब दोगुने दामों पर खरीदनी पड़ती है। हमारे लिए यहां शराब की दुकान खोली जानी चाहिए। सोशल मीडिया पर युवक के इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कोई युवक के समर्थन में ट्वीट कर रहा है तो कोई उसके विरोध में। कुछ ही घंटों में युवक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

चीयर्स डेस्क


कश्मीरी युवक की मांग दारू की खुलवा दो दुकान

loading...
Close
Close