कॉमेडियन ने कर ली शराब से तौबा

कपिल शर्मा  दिसंबर 2018 में गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से कपिल की लाइफ में काफी बदलाव आए हैं। कपिल शर्मा शो में भी कई गेस्ट ने ये बात कही है। अब कपिल की खास दोस्त भारती सिंह ने खुलासा किया कि कपिल शर्मा ने शादी के बाद कुछ चीजों से बिल्कुल तौबा कर ली है। उन्होंने कपिल के साथ काम करने के अनुभव और उनके निजी लाइफ के बारे में कई बातें बताई, उन्होंने बताया कि शादी के बाद कपिल ने कई सारी बुरी आदतों को छोड़ दिया है। अब वह अपना काम करके जल्दी घर निकल जाते हैं और परिवार के साथ टाइम बिताना पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

एक इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह ने कहा कि हर किसी को कठिन समय से गुजरना पड़ता है, लेकिन वह खुश हैं कि कपिल ने पूरी ताकत के साथ दमदार वापसी की है। भारती ने कहा कि कपिल की वापसी जरूरत थी। शो के सूत्रधार की भुमिका में रह कर उन्होंने कई लोगों की मदद की, उनके साथ शो में काम कर लोगों ने महंगी कारें और बड़े घर भी खरीद लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

भारती सिंह ने बताया कि शादी के बाद कपिल की लाइफ में बहुत सारे बदलाव आए हैं। उन्होंने बताया, कपिल पहले बहुत पार्टी अटेंड करते थे लेकिन अब उन्होंने ये सब बंद कर दिया है। इसके अलावा उन्होंने शराब और सिगरेट से भी दूरी बना ली है। वह अपने काम के बाद ज्यादातर समय परिवार को देते हैं। वह शो की शूटिंग करने के बाद दस बजे तक घर के लिए निकल जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आप को बता दे कि कपिल शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में गिन्नी चतरथ से शादी की। इस समय गिन्नी प्रेग्नेंसी पीरियड से गुजर रही हैं। हाल ही में पिंकविला के साथ बातचीत के दौरान कपिल ने होने वाले बच्चे को लेकर अपनी एक्साइटमेंट साझा की थी। उन्होंने कहा था कि वे और गिन्नी बहुत खुश हैं। लेकिन, बेबी गर्ल होगी या बेबी बॉय यह अभी पता नहीं है, इसलिए कोई स्पेसिफिक सामान नहीं खरीदा है।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close