ऑन ड्यूटी शराब पीना पड़ा महंगा , नौकरी से बर्खास्त

सहारनपुर में रोडवेज बस के ड्राइवर व कंडक्टर को शराब पीकर यात्रियों से भरी बस चलाना महंगा पड़ गया।  बस में सफर कर रहे एक यात्री ने इसकी शिकायत की।  जिसके बाद परिवहन विभाग के अधिकारियों ने बस को देर रात एक बजे बीच रास्ते में रुकवाकर ड्राइवर और कंडक्टर का मेडिकल टेस्ट करवाया।  जिसमें पाया गया कि दोनों ने शराब का नशा कर रखा था।

इसके बाद दोनों कर्मचारियों को तत्काल प्रभाव से नौकरी से निकाल दिया गया।  नौकरी से निकाले गए विजयपाल व सुरेश पाल संविदा कर्मी के तौर पर रोडवेज में नौकरी कर रहे थे। देर रात ये सहारनपुर डिपो की एक बस को लेकर नजीबाबाद के लिए निकले थे।  बस जैसे ही सहारनपुर से चली तो बस में सफर कर रहे यात्री को दोनों पर शराब पीने का शक हुआ।

बताया जा रहा है कि यात्री ने बस में लिखे परिवहन विभाग के अधिकारियों के नम्बर पर इनकी शिकायत की थी। जिसके बाद अधिकारियों ने रोडवेज की बस संख्य UP 11AT 0552 को गागलहेड़ी में रुकवाया और मशीन से चेक किया।  जिसमें दोनों कर्मचारी शराब के नशे में मिले।  जांच टीम ने इस मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी जिसके बाद दोनों कर्मचारियों को तुरंत नौकरी से निकाले जाने के आदेश दे दिए गए।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close