एक हजार पेटी अवैध शराब के साथ सात तस्कर गिरफ्तार

यूपी के चंदौली जनपद की मुगलसराय कोतवाली पुलिस व अपराध शाखा की टीम ने अवैध शराब की बड़ी खेप के साथ हरियाणा से लेकर बिहार में बेचने जा रहे सात तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से डीसीएम में रखी हुई एक हजार पेटी अवैध शराब बरामद की गई हे । हरियाणा व बिहार के रहने वाले सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि बिहार में शराबबंदी होने के कारण पैसा कमाने के चक्कर में तस्कर सक्रिय हैं । जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को ऐसे गिरोहों पर नजर रखने और उनकी गिरफ्तारी के लिए निर्देश दिया गया है। उसी के तहत बुधवार की देर रात को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मुगलसराय कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शिवानंद मिश्रा व अपराध शाखा के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार यादव अपनी टीम के साथ औद्योगिक नगर क्षेत्र में पराग पशु आहार फैक्टरी के सामने हाइवे पर ओवर ब्रिज के पास एक स्वीफ्ट डिजायर कार से आगे चलते हुए और पीछे डीसीएम ट्रक में शराब लेकर आ रहे तस्करों को घेराबंदी करके पकड़ लिया।

तलाशी लेने पर डीसीएम में लदी एक हजार पेटियों में रखी हुई अवैध अंग्रेजी शराब क्रेजी रोमियो, व्हिस्की जो कि अरुणाचल प्रदेश में बिक्री के लिए लिखा गया था। बरामद की गई, जिसकी कीमत लगभग पैंतालीस लाख रुपए बताई गई है। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि हम लोग यह शराब हरियाणा के अंबाला से अवैध बिल्टी पर लेकर चले हैं। गाड़ी का नंबर भी फर्जी है, इसे लेकर बिहार में बेचने जा रहे थे। गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close