इस खिलाड़ी को Seagram ने बनाया अपना ब्रैंड एम्बेसडर

भारत के नए पेस आइकॉन जसप्रीत बुमराह को Seagram के रॉयल स्टैग के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में लिया गया है। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप और हाल ही में आयोजित वेस्टइंडीज दौरे में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया, बुमराह प्रतिभा और असाधारण क्षमता का प्रतीक हैं और ब्रांड की फिलॉस्फी के साथ फिट बैठते हैं।

रॉयल स्टैग ब्रांड के प्रचार के लिए क्रिकेट हमेशा से ही केंद्र रहा है। पिछले कुछ वर्षों में, दुनिया के शीर्ष क्रिकेटरों के साथ ब्रांड के निरंतर जुड़ाव ने देश भर के क्रिकेट प्रेमियों के साथ रिश्ते को और मजबूत किया है।

इस ब्रांड ने 2018 में ICC के साथ पांच साल का करार किया और वर्तमान में दुनिया भर के प्रमुख क्रिकेट सितारों द्वारा इसका समर्थन किया जाता है, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस, इंग्लैंड के बेन स्टोक्स , भारत के केएल राहुल , वेस्टइंडीज के आंद्रे रसेल, न्यूजीलैंड के केन विलियमसन, ऑस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क शामिल हैं।

रॉयल स्टैग ड्रीम टीम में जसप्रित का स्वागत करते हुए, कार्तिक मोहिंद्रा, सीएमओ, पेरनोड रिकार्ड इंडिया ने कहा, “रॉयल स्टैग हमेशा से एक प्रतिष्ठित ब्रांड रहा है जिसने लोगों को जीवन में सपने देखने, हासिल करने और इसे बड़ा बनाने के लिए प्रेरित किया है। हम जसप्रीत बुमराह के लिए बेहद उत्साहित हैं। पदार्पण से लेकर आज तक की उनकी यात्रा प्रेरणादायी रही है, जहाँ अब उन्हें सर्वसम्मति से खेल के सभी प्रारूपों में महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। वह देश भर में उन लाखों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है जो महत्वाकांक्षी हैं, आत्म-विश्वास रखते हैं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए मेहनत करने को तैयार हैं।

रॉयल स्टैग टीम में शामिल होकर, बुमराह ने कहा, “मुझे एक ऐसे ब्रांड के साथ जुड़ने में खुशी हो रही है जो लगातार भारत को खेल की शक्ति के साथ इसे बड़ा बनाने की प्रेरणा देता है। मुझे लगता है कि एक क्रिकेटर के तौर पर मेरी उपलब्धियां कुछ बड़ा करने के जुनून से प्रेरित थी फिर चाहे कितनी ही बाधाएं सामने आईं हों।

चीयर्स डेस्क

loading...
Close
Close