अमिताभ बच्चन क्यों नहीं पीते हैं केबीसी के सेट पर पानी

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कौन बनेगा करोड़पति का फिनाले वीक शुरू हो चुका है। फिनाले वीक का मतलब है 29 नवंबर को शो ऑफ एयर हो जाएगा। केबीसी के सीजन 11 को लोगों ने खूब पसंद किया है. शो टीआरपी की नजर से भी हिट रहा है। अब चैनल ने शो का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है।

एक वीडियो क्लिप में अमिताभ बच्चन का शूट के दौरान जनता से संवाद है और कंटेस्टेंट से हंसी मजाक है। अमिताभ बच्चन शो के दौरान कंटेस्टेंट से काफी बातचीत करते हैं, लेकिन शो की शूटिंग के दौरान भी वह शो ऑडियंस से खूब हंसी मजाक करते हैं। वीडियो क्लिप में अमिताभ बच्चन अपने पिता (हरिवंश राय बच्चन) का किस्सा भी बताते हैं।

अमिताभ बच्चन बताते हैं कि उनके पिता काम के चलते घर का बहुत देर से आते थे और घर का दरवाजा भी वह (अमिताभ) ही खोलते थे। अमिताभ अपने पिता से इस काम को छोड़ने के लिए कहते थे। वहीं जब अमिताभ बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की तो वह भी घर देर से जाने लगे और फिर उनके पिता की भी कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया होती थी।

वीड‍ियो में अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट को पानी पीने के लिए कहते हैं। फिर दर्शकों से कहते हैं कि आपसे पानी नहीं पूछ सकता, क्योंकि फिर सबके लिए लाना होगा। वैसे मैं खुद भी पानी नहीं पीता हूं, आपकी और मेरी बात बराबर है।

अमिताभ बच्चन ने इस शो के जरिए एक अलग ट्रेंड सेट किया है। अमिताभ बच्चन का कंप्यूटर को ‘कंप्यूटर जी’ कहना, घड़ी को ‘घड़ीमान’ जी कहना… एक ऐसा तरीका है जो शायद ही आगे कोई अन्य कलाकार ऐसा कर पाए। अमिताभ बच्चन के एक ही अंदाज को जनता सालों से पसंद कर रही है। अब इस शो का 11वां सीजन खत्म होने को है तो ये सबके लिए बहुत खास होगा। केबीसी के फिनाले वीक में मुंबई फायरब्रिगेड और सफाई विभाग के कुछ साथी आएंगे।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close