अब जापान में भी मिलेगी रेडी-टू-ड्रिंक कॉकटेल शॉट

रेडी-टू-ईट खाने के बारे में तो आप ने सुना ही होगा, पर क्या आपको पता है कि अमेरिका में साल 2014 से रेडी टू ड्रिंक (RTD) कॉकटेल शॉट ब्रांड उपलब्ध है। इस कॉकटेल शॉट ब्रांड का नाम है Liqs (लिक्स), इसे अब जापान में भी लांच किया गया है।

इसे 2014 में लॉन्च किया गया, ब्रांड ने अपने पहले चार वर्षों में एक मिलियन शॉट्स बेचे, और तब से इसकी बिक्री दोगुनी बढ़कर, दो मिलियन शॉट्स तक पहुँच गई है। लिक्स (Liqs) को स्पिरिट, फलों के रस और प्राकृतिक फ्लेवर्स से बनाया जाता है यह 20% एबीवी के साथ बाजार में उपलब्ध है, और इसमें चीनी और कैलोरी दोनों ही कम होने का दावा किया जाता है।

यह ब्रांड अब पूरे जापान में नाइट क्लबों, खुदरा विक्रेताओं और अमेज़न पर उपलब्ध है। लिक्स के सह-संस्थापक हार्ले बाउर ने कहा: “जब हमने 2014 में लॉन्च किया था, तो आरटीडी को अच्छी श्रेणी में नहीं गिना जाता था और इसकी सेल कुछ खास नहीं रही । लेकिन दोनों खुदरा विक्रेताओं और उपभोक्ताओं को इसकी गुणवत्ता और उपयोग पर शिक्षित करने के बाद, उपभोगताओं में इसकी डिमांड बढ़  गयी साथ ही बिज़नेस में भी उछाल आया ।

“अमेरिका में  रेडी-टू-ड्रिंक श्रेणी में पिछले 18 महीनों में काफी उछाल आया है और अंतर्राष्ट्रीय बाजार भी इस पर ध्यान दे रहा है , विशेष रूप से जापान, जहाँ अमेरिका के बाद सबसे अधिक मात्रा में रेडी-टू-ड्रिंक की डिमांड है। “इस साल जून में, लिक्स को पांच नए राज्यों एरिज़ोना, इलिनोइस, मिसौरी, ओहियो और विस्कॉन्सिन में लांच किया गया।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close