अस्पताल में पीने लायक पानी नहीं होने पर मंत्री जी नाराज

यूपी के ऊर्जा मंत्री और मथुरा विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्रीकांत शर्मा ने बुधवार को मथुरा के जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मरीजों एवं तीमारदारों के लिए पीने के साफ पानी का इंतजाम नहीं होने पर नाराजगी जताई।

निरीक्षण के दौरान जब शर्मा ने पेयजल टंकी का पानी खुद पीना चाहा तो अधिकारियों ने उनको पीने से मना कर दिया। इस पर ऊर्जा मंत्री ने अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक और जिले के मुख्य चिकित्साधिकारी से इस पर गहरी नाराजगी प्रकट करते हुए कहा, “अगर यह पानी हम नहीं पी सकते, तो मरीजों को ऐसा पानी क्यों पिला रहे हैं।”

कैबिनेट मंत्री ने आम जनता की समस्याओं के निवारण के लिए सुनवाई का कार्यक्रम रखा था। इस दौरान कई लोगों ने जिला अस्पताल में व्याप्त कथित अनियमितताओं की ओर ध्यान दिलाया। इस पर शर्मा ने तुरंत अस्पताल का निरीक्षण करने का निर्णय लेते हुए अपना काफिला अस्पताल की ओर मुड़वा दिया और वहां पहुंचकर जनता की शिकायतों की खुद मौके पर जांच की।

उन्होंने चेतावनी दी कि यदि जल्द ही व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें कड़े कदम उठाने पडे़ंगे। अस्पताल के अधिकारियों ने सभी कमियों को जल्द दूर करने का आश्वासन दिया है।

चीयर्स डेस्क 

loading...
Close
Close